Thursday, 16 Aug 2018

पहले मां को घर से बाहर निकाला फिर महिला ने पुलिस पर किया हमला

पहले मां को घर से बाहर निकाला फिर महिला ने पुलिस पर किया हमला
Rajesh Thakur, southdelhinews.com
छावला इलाके में एक बेटी ने पहले अपनी मां को घर से बाहर निकाल दिया। शिकायत मिलने पर वहां पहुंची पुलिस टीम पर भी महिला ने परिजनों के साथ मिलकर हमला कर दिया। इसमें एक महिला सिपाही सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
जानकारी के मुताबिक कुतुब विहार इलाके में कमला नाम की बुजुर्ग महिला अपने 84 गज के मकान में रहती है। उसने 6 मई को पुलिस को शिकायत दी की उसकी बेटी विमलेश ने उसके घर पर कब्जा करके उसे घर से निकाल दिया है। बुजुर्ग महिला की शिकायत पर पुलिस वहां पहुंची जहां विमलेश मकान में मौजूद थी। पुलिस टीम ने अपना परिचय देते हुए कमला देवी की शिकायत पर आने की बात कही। पुलिस के अनुसार इस पर विमलेश ने बुजुर्ग कमला के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। पुलिस ने जब विमलेश को रोकने की कोशिश की तो उसने अपने बच्चों को बुलाकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया। आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने महिला सिपाही सुमन की वर्दी फाड़ दी और उसे व सिपाही अश्वनी कुमार को जमकर पीटा।
इस पर पुलिसकर्मियों ने मदद के लिए थाने में सूचना दी। मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस बल ने घायल पुलिसकर्मियों को आरोपियों से छुड़ा अस्पताल पहुंचाया और अश्वनी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। उधर, बुजुर्ग महिला कमला का कहना है कि घर से जबरन निकाले जाने के बाद वह सड़क पर रहकर अपना जीवन व्यतीत कर रही है।
print

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *